Friday, April 19, 2024
Advertisement

योगी से मिले बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय, BJP में जाने की अटकलें तेज

उत्तर प्रदेश के हाथरस की सादाबाद सीट से बसपा विधायक तथा पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 24, 2020 8:05 IST
योगी से मिले बसपा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO योगी से मिले बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय, BJP में जाने की अटकलें तेज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस की सादाबाद सीट से बसपा विधायक तथा पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई। उपाध्याय के एक सहयोगी ने रविवार को इस मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि रामवीर उपाध्याय शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मिले थे।

इस सवाल पर कि क्या उपाध्याय भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं, उन्होंने कहा "नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।" हालांकि इस बीच यह भी बात उठी कि उपाध्याय का बेटा भाजपा में शामिल होने जा रहा है।

इस बीच, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उपाध्याय वर्ष 2017 में बसपा के टिकट से विधायक बने थे लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने प्रतिद्वंदी उम्मीदवारों का साथ दिया था। पार्टी ने उसी वक्त उन्हें दल से निलंबित कर दिया था।

उन्होंने कहा कि उपाध्याय का बेटा बसपा का सदस्य नहीं है अगर वह भाजपा में शामिल होता है तो इससे बसपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बसपा मजबूती से आगे बढ़ रही है। प्रदेश में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है और वे बसपा की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement