Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अखिलेश 20 फरवरी को अमेठी में गायत्री प्रजापति के लिए मांगेंगे वोट

अमेठी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 20 फरवरी को जनपद अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर गायत्री प्रजापति के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे। (देश-विदेश की बड़ी खबरें

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: February 19, 2017 23:42 IST
akhilesh gayatri- India TV Hindi
akhilesh gayatri

अमेठी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 20 फरवरी को जनपद अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर गायत्री प्रजापति के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सपा जिलाध्यक्ष छोटेलाल यादव ने बताया, "मुख्यमंत्री की पहली जनसभा 20 फरवरी को गौरीगंज विधानसभा के नंदमहर में होगी। साथ ही अखिलेश अमेठी के गायत्री प्रजापति के लिए रामलीला मैदान अमेठी में जनसभा को संबोधित करेंगे और समर्थन मांगेंगे।"

Also read:

बता दें कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ 35 वर्षीय महिला ने रेप और उनकी बेटी के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मंत्री के खिलाफ FIR दर्ज न होने पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने गायत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था, जबकि मुलायम के दबाव में उन्हें दोबारा मंत्रालय में शामिल कर लिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement