Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी सरकार ने नोएडा में पत्रकारों के लिए लगाया कोरोना टीकाकरण शिविर, रजत शर्मा ने CM योगी को दिया धन्यवाद

न्यूज़ ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन (एनबीए) के अध्यक्ष और इंडिया टीवी के चेयरमैन तथा एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने नोएडा में विशेष रूप से मीडियाकर्मियों के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर के आयोजन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2021 21:39 IST
यूपी सरकार ने नोएडा में पत्रकारों के लिए लगाया कोरोना टीकाकरण शिविर, रजत शर्मा ने CM योगी को दिया धन- India TV Hindi
यूपी सरकार ने नोएडा में पत्रकारों के लिए लगाया कोरोना टीकाकरण शिविर, रजत शर्मा ने CM योगी को दिया धन्यवाद

नोएडा: न्यूज़ ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन (एनबीए) के अध्यक्ष और इंडिया टीवी के चेयरमैन तथा एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने नोएडा में विशेष रूप से मीडियाकर्मियों के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर के आयोजन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है। 

राज्य सरकार द्वारा नोएडा स्थित इन्दिरा गांधी कला केंद्र में कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था, जहां इंडिया टीवी, एबीपी, टीवी टुडे, न्यूज 24 सहित विभिन्न मीडिया संस्थानों के लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी गई।

टीकाकरण शिविर में नोएडा के सांसद महेश शर्मा और यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की मौजूद रहे। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना टीकाकरण अभियान में मीडियाकर्मियों को प्राथमिकता देना का फैसला किया था।

राज्य सरकार ने कहा है कि पत्रकारों को टीकाकरण के लिए अलग से केंद्र आवंटित किए जाने चाहिए। इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर मीडियाकर्मियों के लिए उनके कार्यस्थल पर भी मुफ्त में वैक्सीन की डोज देने की आवश्यक व्यवस्था की जाए।

उत्तर प्रदेश सरकार ने NBA अध्यक्ष रजत शर्मा द्वारा किए गए अनुरोध के बाद यह निर्णय लिया था, जिसके बाद सोमवार को नोएडा में मीडियाकर्मियों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इसके लिए उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद दिया। 

बता दें कि विशेष रूप से मध्य प्रदेश, ओडिशा, बिहार, तमिलनाडु सहित कई अन्य राज्यों ने पत्रकारों को 'फ्रंटलाइन वर्कर’ घोषित किया है और देशभर में महामारी की दूसरी लहर के बीच टीकाकरण अभियान में प्राथमिकता देने का फैसला किया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement