Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश के भदोही में 180 रुपए के लिए युवक की पीटकर कर हत्या, पुलिस ने मामला दर्ज किया

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महराजगंज में महज 180 रुपये के लिए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के वाराणसी रोड पर हाइवे के किनारे सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ खाना खाने गए थे जहां 180 रुपये के बिल को लेकर ढाबा मालिक से विवाद हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 05, 2019 19:00 IST
Uttar Pradesh: Man beaten to death in Bhadohi over Rs 180...- India TV Hindi
Uttar Pradesh: Man beaten to death in Bhadohi over Rs 180 food bill

भदोही | उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महराजगंज में महज 180 रुपए के लिए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के वाराणसी रोड पर हाइवे के किनारे सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ खाना खाने गए थे जहां 180 रुपये के बिल को लेकर ढाबा मालिक से विवाद हो गया।

उन्होंने बताया कि ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपए का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा कि बिल में ज्यादा रुपये जोड़े गए हैं। उन्होंने ढाबा मालिक से 180 रुपए का हिसाब मांगा जिसे ढाबा मालिक ने देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ गया।

ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। इसमें विशाल तो किसी तरह से बच निकला, लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया, जिससे उसके सिर पर चोट आ गई। उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "सूरज सिंह के भाई ने ढाबा मालिक और उनके साथियों पर 302 का मुकदमा पंजीकृत करवाया है। ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस घटना में जो भी दोषी हैं, सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement