Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

शादी के 3 दिन बाद महिला प्रताड़ना की शिकार, अस्पताल में भर्ती

अस्पताल में भर्ती एक नवविवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति और दो देवरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने दहेज की मांग को लेकर उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 27, 2021 14:29 IST
शादी के 3 दिन बाद महिला...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शादी के 3 दिन बाद महिला प्रताड़ना की शिकार, अस्पताल में भर्ती

बदायूं (उत्तर प्रदेश): अस्पताल में भर्ती एक नवविवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति और दो देवरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने दहेज की मांग को लेकर उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया। ये सारी घटनाएं उसकी शादी के तीन दिन के अंदर ही हुईं। पुलिस के अनुसार, पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

20 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि उसका यौन शोषण किया गया, उसके गुप्तांगों को जला दिया गया और उसे डंडे से प्रताड़ित भी किया गया। उसने आगे दावा किया कि उसे जहर से भरी कोल्ड ड्रिंक पिलाने की कोशिश की गई थी। सूचना मिलने पर महिला के पिता पुलिस टीम के साथ उसके घर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

जरीफनगर थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार कोतवाली सहसवां क्षेत्र की महिला की शादी 22 जून को जरीफनगर के उस्मानपुर मोहल्ले के निवासी से हुई थी। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मेडिकल जांच के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement