1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. योगी सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

योगी सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री तथा भाजपा विधायक विजय कश्यप का मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 19, 2021 7:12 IST
योगी सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक- India TV Hindi
Image Source : TWITTER योगी सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री तथा भाजपा विधायक विजय कश्यप का मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया। मुजफ्फरनगर के चरथावल विधानसभा सीट से विधायक कश्यप ने गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली।  कश्यप योगी सरकार में राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेता के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह लोक हित के कार्यों के लिए समर्पित थे। मोदी ने ट्वीट किया, “ भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!।” 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी  राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप  के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि विजय कुमार कश्यप एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने सदैव अपने दायित्वों का कुशलपूर्वक निर्वहन किया। उनके निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इनपुट-भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X