Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'कोविड संबंधी असफलताओं के बावजूद UP में चुनाव जीतेंगे योगी'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अच्छी खबर है। बहुमत मानता है कि वह 2022 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव जीतेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 09, 2021 11:58 IST
'कोविड संबंधी...- India TV Hindi
Image Source : PTI 'कोविड संबंधी असफलताओं के बावजूद UP में चुनाव जीतेंगे योगी'

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अच्छी खबर है। बहुमत मानता है कि वह 2022 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव जीतेंगे। आईएएनएस-सी वोटर स्नैप पोल के अनुसार, राज्य में कोविड महामारी से निपटने में विफल रहने के बावजूद 52 प्रतिशत उत्तरदाता मानते हैं कि योगी यूपी चुनाव जीतेंगे। हालांकि, 37 फीसदी लोगों का मानना है कि योगी यूपी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे। बीजेपी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश में जिला परिषद चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी ने 75 में से 65 सीटें हासिल कर शानदार जीत दर्ज की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत जनता जनार्दन का विकास, जनसेवा और कानून के शासन का आशीर्वाद है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट में कहा, "उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार जीत, विकास, लोक सेवा और कानून के शासन के लिए 'जनता जनार्दन का आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत को जाता है। इसके लिए यूपी सरकार और भाजपा संगठन को हार्दिक बधाई।"

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश राज्य इकाई के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और कार्यकतार्ओं को शानदार जीत के लिए बधाई दी। नड्डा ने ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य सरकार सभी के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। यह जीत भाजपा की नीतियों में लोगों के विश्वास का प्रतीक है।"

एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा, "जिला पंचायत चुनावों से संदेश स्पष्ट है कि उत्तर प्रदेश के लोग विकास और सुशासन के भाजपा के एजेंडे के साथ हैं। मैं लोगों को भाजपा के प्रति उनके विश्वास और स्नेह के लिए सलाम करता हूं। मैं एक बार फिर उत्तर प्रदेश भाजपा नेतृत्व और कार्यकतार्ओं को बधाई देता हूं।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement