Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Baghpat School bus curshed student : बागपत में स्कूल कैंपस के अंदर बस ने छात्र को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

छात्र स्कूल के मेन गेट पर खड़ा था तभी स्कूल की बस ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 05, 2022 14:49 IST
Representaional Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representaional Image

Baghpat School bus curshed student : उत्तर प्रदेश के बागपतृ जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव में बृहस्पतिवार को स्कूल कैंपस के अंदर स्‍कूल बस ने कक्षा एक के छात्र को कुचल दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। 

कैंपस के मेन गेट पर खड़ा था छात्र

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हंगामा कर रहे लोंगो को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस अधीक्षक (SP ) बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि हादसा स्कूल कैंपस के अंदर बृहस्पतिवार सुबह उस समय हुआ जब चमरावल गांव निवासी अरुण का छह वर्षीय पुत्र आयुष रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज के परिसर के मुख्य द्वार के पास खड़ा था, तभी स्कूली वाहन ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

स्कूल प्रबन्धक और बस के चालक के खिलाफ मुकदमा 

जादौन के अनुसार मृतक के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर परिजनों की तहरीर पर स्कूल प्रबन्धक और बस के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना चांदी नगर पुलिस इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने बताया कि आयुष गांव के ही रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज में कक्षा एक का छात्र था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement