Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बीच सड़क पर थप्पड़बाजी, लड़कियों की डॉनगीरी देख पुलिस के छूटे पसीने

Ghaziabad News: वीडियो में लड़कियां युवक के सिर पर हेलमेट से मारते हुए दिख रही हैं। इतने में यूपी-112 गाड़ी के दो पुलिस वाले वहां पहुंच गए। पुलिस ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो लड़कियां उनसे भी हाथापाई करने लगीं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 12, 2022 9:57 IST
Slapping on the middle road in ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Slapping on the middle road in ghaziabad

Highlights

  • स्कूटी टकराने पर लड़कियों ने लड़के को जमकर पीटा
  • युवक के सिर पर किया हेलमेट से हमला
  • बीच-बचाव करने आई पुलिस से भी की हाथापाई

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद जिले में लड़कियों की स्कूटी टकराने के बाद इतना बवाल हुआ कि पुलिस भी चकमा खा गई। मामला मधुबन बापूधाम के संजयनगर सेक्टर-23 का है। जहां स्कूटी सवार दो लड़कियों ने टक्कर होने के बाद एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी। युवक को बचाने आए उसके दोस्तों को भी लड़कियों ने पीटा। मौके पर बीच-बचाव के लिए जब पुलिस पहुंची तो उनके साथ भी लड़कियों ने हाथापाई की और मौके से फरार हो गईं। जिससे पुलिस उनको पकड़ नहीं पाई। इस बवाल का वीडियो सामने आया है अब वीडियो के आधार पर पुलिस उन्हें ट्रेस करने की बात कर रही है। 

युवक के सिर पर हेलमेट से हमला

वीडियो में लड़कियां युवक के सिर पर हेलमेट से मारते हुए दिख रही हैं। इतने में यूपी-112 गाड़ी के दो पुलिस वाले वहां पहुंच गए। पुलिस ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो लड़कियां उनसे भी हाथापाई करने लगीं। मौके पर कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी इसलिए पुरुष पुलिसकर्मी लड़कियों को पकड़ नहीं पाए। घटना के वक्त वहां काफी संख्या में लोग इक्कठा हो गए लेकिन लड़कियां होने कि वजह से कोई बीच-बचाव नहीं कर पाया। इस दौरान कई लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं। 

लड़कियों ने पुलिस से भी हाथापाई की

मिली जानकारी के अनुसार लड़कियां शाम को बाजार में शॉपिंग के लिए आई हुई थीं। इस दौरान एक लड़के के बाइक से उनकी स्कूटी टकरा गई। जिसको लेकर पहले कहासुनी शुरू हुई, देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस दौरान लड़कियों ने हेलमेट से लड़के पर हमला किया। मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष को समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आक्रोशित लड़कियों ने पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी और मौका देखते ही दोनों लड़कियां वहां से फरार हो गईं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement