Monday, May 13, 2024
Advertisement

BHU कैंपस में छात्रा की पिटाई और यौन उत्पीड़न का मामला, घटना के बाद हॉस्टल में घुसे बदमाश

छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह 4 जनवरी की शाम अपनी एक सहपाठी के साथ अपने छात्रावास लौट रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने दोनों को लक्ष्मण दास चौराहे के पास रोका और गाली-गलौज करने लगे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 09, 2023 11:47 IST
बीएचयू कैंपस में क्राइम- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीएचयू कैंपस में क्राइम

देश की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के कैंपस में छात्रा का यौन उत्पीड़न, मारपीट और उसके साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। लंका थाना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके में कैंपस के अंदर मोटरसाइकिल सवार कुछ बदमाशों ने न सिर्फ छात्रा और उसकी सहपाठी का यौन उत्पीड़न किया, बल्कि उन दोनों की पिटाई करने के बाद उनके पैसे भी लूट लिए। घटना तब सामने आई, जब लड़की ने लंका पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई।

सहपाठी के साथ छात्रावास लौट रही थी

एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि आईपीसी की धारा 354, 325, 505 और 393 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और लंका पुलिस हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह 4 जनवरी की शाम अपनी एक सहपाठी के साथ अपने छात्रावास लौट रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने दोनों को लक्ष्मण दास चौराहे के पास रोका और गाली-गलौज करने लगे। लड़की ने कहा कि चूंकि तीनों बदमाश नशे की हालत में थे, इसलिए वह और उसकी सहेली ने उन्हें नजरअंदाज करना पसंद किया।

बीएचयू कैंपस में क्राइम

Image Source : FILE PHOTO
बीएचयू कैंपस में क्राइम

पर्स छीन लिया, जिसमें 8,000 रुपये थे

हालांकि, जब वे एनसीसी कार्यालय के पास पहुंचे, तो बदमाशों ने उन्हें फिर रोक लिया। इस दौरान बदमाशों में एक और युवक शामिल हो गया, जिसने युवती का यौन उत्पीड़न किया। बाद में बदमाशों ने दोनों की पिटाई की और उनका मोबाइल फोन और उसकी दोस्त का पर्स छीन लिया, जिसमें 8,000 रुपये थे, जो वह एटीएम से निकालकर ला रही थी। छात्राओं ने आरोप लगाया कि इसके बाद हमलावर घटनास्थल से भाग गए और रुइया छात्रावास में घुस गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement