लिफ्ट में मासूम बच्चे पर अचानक झपट पड़ा कुत्ता, मां के साथ स्कूल जा रहा था, VIDEO आया सामने

डॉग को उसका मालिक लिफ्ट से ले जा रहा था और बच्चा पहले से अपनी मां के साथ लिफ्ट के अंदर मौजूद था तभी अचानक डॉग ने बच्चे पर अटैक कर दिया है। पूरी घटना लिफ्ट के CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 16, 2022 16:11 IST
dog attack- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मासूम बच्चे पर कुत्ते का हमला

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक लगातार जारी है। यहां की पॉश सोसाइटी से एक बार फिर हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। लिफ्ट के अंदर एक पालतू डॉग ने 8 साल के मासूम बच्चे पर हमला बोल दिया और बच्चे का हाथ बुरी तरह से नोच डाला। डॉग को उसका मालिक लिफ्ट से ले जा रहा था और बच्चा पहले से अपनी मां के साथ लिफ्ट के अंदर मौजूद था तभी अचानक डॉग ने बच्चे पर अटैक कर दिया है। पूरी घटना लिफ्ट के CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

बच्चे के हाथ पर हुए गहरे घाव

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित लॉ रेजिडेंसिया हाउसिंग सोसायटी के टावर 7 का ये पूरा मामला है। इस सोसाइटी के फ्लैट नम्बर-1302 में रहने वाले राहुल प्रियदर्शी के बेटे को कुत्ते ने काटा है। घटना मंगलवार दोपहर की है और घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया है। मासूम बच्चा अपनी मां के साथ लिफ्ट से स्कूल जाने के लिए नीचे उतर रहा था। उसी वक्त एक कुत्ते को लेकर उसका मालिक लिफ्ट के अंदर जाने लगा। लिफ्ट में घुसते ही कुत्ते ने बच्चे को हाथ को जबरदस्त तरीके से काट लिया जिसके बाद बच्चा दर्द से कराहने लगा। कुत्ते के हमले में बच्चे के हाथ पर दो जगह गहरे घाव हो गए हैं। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों में काफी रोष है।

बहुत ज्यादा डरा हुआ है बच्चा, 4 इंजेक्शन लगाए गए
बच्चे को 4 इंजेक्शन लगाए गए हैं। उसको तेज बुखार भी है। मां का कहना है कि हादसे के बाद से मेरा बच्चा बहुत ज्यादा डरा है, वो बस रो रहा है। हमने बच्चे को वैक्सीन लगवा दी है। उसके हाथ में भी बहुत दर्द है। उन्होंने कहा, लगातार इस तरह के मामले बढ़ रहे हैं। इस पर एक्शन होना चाहिए। हम लोग भी कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत करेंगे। फिलहाल पुलिस ने कहा है कि शिकायत मिलते ही मामले की जांच की जाएगी।

देखें विडियो-

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन