Friday, April 26, 2024
Advertisement

घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे से 40 फीट नीचे गिरा टमाटर से भरा ट्रक, तस्वीर आई सामने

थाना नालेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत सुबह करीब 5 बजे सफीपुर सर्विस रोड के पास जीरो प्वाइंट पर यह हादसा हुआ। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक ट्रक आगरा होते हुए मेरठ के लिए जा रहा था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 09, 2023 13:22 IST
yamuna expressway- India TV Hindi
Image Source : IANS कोहरे के कारण एक्सप्रेसवे से नीचे गिरा ट्रक

ग्रेटर नोएडा: घने कोहरे के चलते एक के बाद एक एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। बीती शाम से ग्रेटर नोएडा, नोएडा समेत कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर आज सुबह टमाटर से भरा ट्रक करीब 40 फीट नीचे गिर गया। ट्रक में सवार ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नालेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत सुबह करीब 5 बजे सफीपुर सर्विस रोड के पास जीरो प्वाइंट पर यह हादसा हुआ। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक ट्रक आगरा होते हुए मेरठ के लिए जा रहा था। आगरा से परीचौक पर उतरने वाले साइड से टमाटर से लदा हुआ यह ट्रक फ्लाईओवर के ऊपर से नीचे गिर गया।

yamuna expressway

Image Source : IANS
कोहरे के कारण एक्सप्रेसवे से नीचे गिरा ट्रक

कोहरा इतना ज्यादा था कि ट्रक ड्राइवर को एक्सप्रेसवे पर मोड़ दिखाई नहीं दिया और ग्रिल तोड़कर ट्रक यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गया। इस दौरान ट्रक करीब 40 फीट नीचे जाकर गिरा और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में दो ड्राइवर दानिश और रिहान घायल हो गए। उनको पुलिस द्वारा जिम्स अस्पताल भिजवाया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement