Thursday, May 23, 2024
Advertisement

Muzaffarnagar: पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ गैंगरेप, 2 नाबालिग समेत 10 आरोपी गिफ्तार

आरोपितों ने महिला के पति को पेड़ से बांध दिया। जिसके बाद चार आरोपितों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाकी वहीं पर खड़े रहे। आरोपितों के जाने के बाद महिला ने पति के हाथ पैर खोले

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2022 14:05 IST
Muzaffarnagar Husband tied to tree wife gang raped ( Representative Photo ) - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Muzaffarnagar Husband tied to tree wife gang raped ( Representative Photo ) 

Highlights

  • आरोपितों ने महिला के पति को पेड़ से बांध दिया
  • चार आरोपितों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया
  • आरोपितों के जाने के बाद महिला ने पति के हाथ पैर खोले

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी के साथ चार लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो नाबालिग समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पीड़ित दंपति की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया।   

ये है पूरा मामला

पीड़िता के मुताबिक, बीते मंगलवार की देर शाम वह अपने पति के साथ मायके से ससुराल लौट रही थी। दोनों हाईवे पर भोपा बाईपास फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो उनके पीछे से तीन-चार बाइक पर आए आठ युवकों ने उन्हें रोक लिया। पीड़िता के मुताबिक आरोपित युवकों के साथ साथ दो नाबालिग भी थे। इसके बाद युवक दोनों जबरन पकड़कर हाईवे किनारे स्थित एक बाग में ले गए।

जहां पर आरोपितों ने महिला के पति को पेड़ से बांध दिया। जिसके बाद चार आरोपितों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाकी वहीं पर खड़े रहे। आरोपितों के जाने के बाद महिला ने पति के हाथ पैर खोले। दोनों किसी तरह दोनों घर पहुंचे। इस घटना से पीड़िता और उसका पति इतना डर गए कि उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी नहीं दी। लेकिन अगले दिन किसी तरह से उन्होंने हिम्मत जुटाकर पुलिस को उनके साथ घटित वारदात के बारे में अवगत कराया।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement