Thursday, May 02, 2024
Advertisement

खून से लथपथ कराहते युवक का लोग बनाते रहे VIDEO, दर्द के कारण तोड़ा दम

युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और अपने पिता की मृत्यु के बाद पारिवारिक व्यवसाय देख रहा था। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी और उसकी पत्नी चार महीने की प्रेग्नेंट है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 26, 2022 21:57 IST
यूपी के लखीमपुर खीरी...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना

लखीमपुर खीरी (उप्र): उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 25 वर्षीय शख्स सड़क पर खून से लथपथ, दर्द से कराहते लोगों से मदद मांग रहा था, लेकिन लोग उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बना रहे थे। शख्स की पहचान विनय वर्मा के रुप में हुई है। एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, विनय वर्मा को तड़पते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ लोग उससे अपने 'हत्यारों' का नाम बताने के लिए कह रहे है, वहीं कुछ लोग उसका वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे है। एक अन्य को वर्मा से मोबाइल पर हत्यारे का नाम टाइप करने के लिए कहते हुए भी सुना जा सकता है।

जानें, क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि दिवाली की पूर्व संध्या पर विनय वर्मा अपनी दुकान से 1 लाख रुपये निकालकर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उसे लूट लिया और फिर उसका गला काटकर मरने के लिए छोड़ दिया। इसके बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो वह तड़प रहे युवक से हत्यारे का नाम पूछ रहे थे। तड़प रहा युवक जब बोल नहीं पाया तो उससे लोगों ने कहा कि उंगली से लिखकर बता दो। कोई बोला मोबाइल पर लिख दो लेकिन इसके बाद युवक अचेत हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वर्मा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों का कहना है कि अगर उसे समय पर अस्पताल लाया जाता, तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

4 महीने की प्रेग्नेंट है विनय वर्मा की पत्नी
फरधन पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अनिल सैनी ने कहा, विनय अपने दोस्त से मिलने जा रहा था, जब उस पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया। हम पता लगा रहे हैं कि मामले में कोई गवाह हैं। हम कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं। पीड़ित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और अपने पिता की मृत्यु के बाद पारिवारिक व्यवसाय देख रहा था। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी और उसकी पत्नी चार महीने की प्रेग्नेंट है।

सरकारी गेस्ट हाउस में खून से सनी मिली 12 साल की बच्ची
बता दें कि एक दिन पहले ही कन्नौज में दर्द से कराहती लड़की को बचाने के बजाय लोग उसका वीडिया बना रहे थे। एक सरकारी गेस्ट हाउस के परिसर में एक 12 साल की बच्ची खून से सनी हुई पाई गई। बच्ची को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत पहले से बेहतर है। इस बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप के मामले में एक शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement