जयमाल स्टेज पर खड़ी दुल्हन की हार्ट अटैक से हुई मौत, दूल्हे को लगा सदमा

स्टेज से गिरने पर दुल्हन की मौत हो गई है। डॉक्टर ने बताया कि युवती को हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण मौत हुई है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 04, 2022 12:48 IST
दुल्हन की हार्ट से मौत हुई। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER दुल्हन की हार्ट से मौत हुई।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां 20 वर्षीय एक दुल्हन जयमाल समारोह के दौरान स्टेज से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि यह घटना शनिवार को लखनऊ के बाहरी इलाके मलिहाबाद के भदवाना गांव में हुई। मलिहाबाद स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुभाष चंद्र सरोज ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चला और बाद में एक टीम को जांच के लिए गांव भेजा गया।

हार्ट अटैक से हुई मौत 

एसएचओ ने कहा, भदवाना गांव के राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी विवेक से हो रही थी। दुल्हन द्वारा दूल्हे को वरमाला पहनाने के कुछ ही सेकंड बाद वह मंच पर गिर गई। इससे मेहमानों में अफरा-तफरी मच गई। शिवांगी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने बताया कि युवती की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। 

दुल्हन की मौत से दूल्ह को सदमा
इधर घर में खुशियों की जगह मातम छाया गया है। मां कमलेश कुमारी और छोटी बहन सोनम की तबीयत भी खराब हो गई है। वहीं इस घटना से दूल्हे को भी सदमा लग गया है। 

हर सप्ताह आ रहे हैं मामले
हाल के महीनों में इस तरह की घटनाएं सामान्य हो गई है। मध्य प्रदेश के जबलपुलर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया था। यहां मेट्रो बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद जो भी सामने आया, वह रौंदते चला गया। इसी दौरान ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल एक वृद्ध की मौत हो गई है। इसके अलावा दो बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस घटना में भी सामने आया कि ड्राइवर की मौत हार्ट अटैक से हुई थी।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन