1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी, दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, जानें पूरा मामला

Lucknow News: मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी, दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, जानें पूरा मामला

रिटायर्ड HAL इंजीनियर सुनीता दीक्षित का शव आखिरकार इंदिरा नगर में उनके घर के एक कमरे से तब बरामद किया गया, जब पड़ोसियों ने दुर्गंध की सूचना दी। उसकी 26 वर्षीय बेटी अंकिता दीक्षित घर के दूसरे कमरे के अंदर मिली।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 20, 2022 15:43 IST
Dead Body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Dead Body

Highlights

  • बेटी 10 दिन तक अपनी मां के शव के साथ बगल के कमरे में रह रही थी
  • उसने किसी को नहीं दी अपनी मां की मौत की सूचना
  • महिला का उनके पति रजनीश दीक्षित से तलाक हो गया था

Lucknow News: लखनऊ के इंदिरा नगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेटी करीब 10 दिन तक अपनी मां के शव के साथ बगल के कमरे में रह रही थी। उसने अपनी मां की मौत की सूचना किसी को नहीं दी। रिटायर्ड HAL इंजीनियर सुनीता दीक्षित का शव आखिरकार इंदिरा नगर में उनके घर के एक कमरे से तब बरामद किया गया, जब पड़ोसियों ने दुर्गंध की सूचना दी। उसकी 26 वर्षीय बेटी अंकिता दीक्षित घर के दूसरे कमरे के अंदर मिली। पुलिस को शक है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

कमरे के अंदर लड़ी देखकर पुलिस दंग

अपर डीसीपी, नॉर्थ जोन प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो उन्होंने एक महिला की आवाज सुनी। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन वह बाहर नहीं आई। इसके बाद एक बढ़ई को बुलाया गया, और दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस कमरे के अंदर लड़की को देखकर दंग रह गई। लड़की ज्यादा बात नहीं कर पा रही थी।

महिला का पति से हो चुका था तलाक
एडीसीपी ने कहा कि शव दस दिन पुराना प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सुनीता का उनके पति रजनीश दीक्षित से तलाक हो गया था।