Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Case Against Mohammad Zahid : 'मस्जिद की ओर देखा तो आंख फोड़ देंगे', आगरा में इस्लामिया लोकल कमेटी के चेयरमैन ने दिया भड़काऊ बयान, मुकदमा दर्ज

Agra Police Case on mohammad zahid: कानपुर में बवाल के बाद आगरा पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। आगरा के मंटोला थाना पुलिस ने ऑडियो मामले में कार्रवाई करते हुए इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद जाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ankur Kumariya Edited by: Ankur Kumariya
Updated on: June 05, 2022 13:13 IST
chairman of Islamia Local committee- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV chairman of Islamia Local committee

Highlights

  • भड़काऊ भाषण का ऑडियो वायरल
  • आईटी एक्ट की धाराओं में की गई कार्रवाई
  • वायरल ऑडियो में मोहम्मद ने कई आपत्तिजनक बातें कही

Agra Police Case on mohammad zahid:  कानपुर में बवाल के बाद आगरा पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। आगरा के मंटोला थाना पुलिस ने ऑडियो मामले में कार्रवाई करते हुए इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद सईद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मोहम्मद जाहिद पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, जान से मारने की धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की गई है। 

बता दें कि इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन के ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वायरल ऑडियो में मोहम्मद  ने कई आपत्तिजनक बातें कही हैं। मामले का ऑडियो सामने आने के बाद मोहम्मद शाहिद ने पूरे मामले पर सफाई दी है। वहीं आगरा पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसपी सिटी आगरा का कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी इस तरह के कृत्य करेगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मथुरा के एडवोकेट महेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को पुरातत्व विभाग के अधिकारियों शाही जामा मस्जिद को लेकर नोटिस दिया है। नोटिस की बात सामने आने के बाद इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन का ऑडियो सामने आया। इसमें उन्होंने अंजाम भुगतने और आंख निकाल लेने जैसी बातें कही है। अब पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साफ कर दिया है कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। कानून का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement