Friday, May 10, 2024
Advertisement

Zomato डिलीवरी बॉय और गार्ड के बीच जमकर चले डंडे, घटना CCTV में कैद

Fight Between Zomato Delivery Boy and Guard: नोएडा की सोसाइटी के गार्ड के साथ बदसलूकी का एक और मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे एक दिन पहले नशे में धुत तीन युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की थी।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 09, 2022 20:38 IST
Fight Between Zomato Delivery Boy and Guard- India TV Hindi
Image Source : ANI Fight Between Zomato Delivery Boy and Guard

Fight Between Zomato Delivery Boy and Guard: दिल्ली से सटे नोएडा की सोसाइटी में गार्ड के साथ बदसलूकी के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की एक सोसायटी से सामने आया है, जहां आज रविवार को खाने का ऑर्डर लेकर आए Zomato डिलीवरी बॉय ने सोसायटी में एंट्री को लेकर पहले बवाल काटा। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान डिलीवरी बॉय और गार्ड के बीच लात-घूंसे और डंडे भी चले। मारपीट की पूरी घटना CCTV कैद हो गई है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

डिलीवरी बॉय और गार्ड के बीच एंट्री को लेकर नोकझोंक

मामला सेक्टर-46, नोएडा के गार्डन ग्लोरी सोसायटी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि खाना लेकर आए डिलीवरी बॉय और गार्ड के बीच एंट्री को लेकर नोकझोंक हो गई। इसके बाद डिलीवरी बॉय ने सोसाइटी के गेट पर खड़े गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच, गार्ड ने डंडा निकाला। इस पर डिलीवरी बॉय ने भी डंडा उठा लिया और फिर दोनों के बीच जमकर डंडे चले। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों को अलग किया।

दोनों को आईपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया है

पुलिस ने डिलीवरी बॉय और गार्ड दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस ने इन दोनों को आईपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस के मुताबिक, Zomato से जुड़ा एक डिलीवरी बॉय एक हाउसिंग सोसाइटी में खाना पहुंचाने गया था, जहां सुरक्षा गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया, जिसके बाद उनके बीच हाथापाई हो गई। दोनों को आईपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले नशे में धुत तीन युवतियों ने गार्ड के साथ मारपीट की

इससे पहले नोएडा से शनिवार को भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नशे में धुत तीन युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फेज तीन कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को हिरासत में लिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement