Friday, April 19, 2024
Advertisement

Python In Truck: ट्रक में फंसकर MP से UP पहुंचा 15 फीट लंबा अजगर, ड्राइवर के हलक में अटकी जान

Python In Truck: ट्रक ड्राइवर ने स्थानीय लोगों को बताया कि मैं अभी भी यह सोचकर सदमे की स्थिति में हूं कि मैंने अपनी सीट के नीचे अजगर के साथ इतनी दूरी तय की है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: August 11, 2022 20:00 IST
Python In Truck- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Python In Truck

Highlights

  • एमपी से यूपी जा रहे ट्रक में दिखा 15 फीट लंबा अजगर
  • ट्रक में ड्राइवर के सीट के नीचे लेटकर सवारी कर रहा था अजगर
  • अभी भी सदमे की स्थिति में है ट्रक ड्राइवर

Python In Truck: अजगर और सांप का नाम सुनते ही अच्छे से अच्छे आदमी की सांसें अटक जाती है। लेकिन क्या हो जब अजगर या सांप के साथ आपको लंबी यात्रा करनी पड़ जाए? ऐसी ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के सतना से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जा रहे एक ट्रक ड्राइवर के साथ। एक अजगर (Python) ने ट्रक में ड्राइवर के सीट के नीचे लेटकर सवारी की और सतना से फतेहपुर पहुंच गया। ड्राइवर ने जब अपनी सीट के नीचे 15 फीट लंबे अजगर को फंसा हुआ देखा, तो उसके होश उड़ गए। वह तुरंत ट्रक से कूद गया और आसपास के लोगों को सूचित किया।

जानिए पूरी घटना

बता दें कि ड्राइवर रंजीत सिंह ने भोजन के लिए ट्रक को बिंदकी में रोका था और अपनी सीट के नीचे कुछ हलचल महसूस की। वह चेक करने के लिए नीचे उतरा और अपनी सीट के नीचे एक अजगर देखकर चौंक गया। अजगर को देखते ही ड्राइवर ने ट्रक को रोक कर तुरंत आसपास के लोगों को सूचित किया और एक वन दल को बुलाया गया। काफी देर की मशक्कत के बाद अजगर को पकड़कर गाड़ी के केबिन से बाहर निकाला जा सका।

इस घटना की इलाके में दिनभर चर्चा
जब टीम ने अजगर को बाहर निकाला तो देखा कि वह 15 फीट से ज्यादा लंबा था। ट्रक में अजगर देख आसपास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। अजगर को किसी तरह एक बोरी के अंदर बंद कर जंगल में छोड़ दिया गया। इस घटना की इलाके में दिनभर चर्चा है।

ड्राइवर ने स्थानीय लोगों को बताया, "मैं अभी भी यह सोचकर सदमे की स्थिति में हूं कि मैंने अपनी सीट के नीचे अजगर के साथ इतनी दूरी तय की है।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement