Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मेट्रो स्टेशन से छात्र ने लगा दी छलांग, अस्पताल में तोड़ा दम... वायरल हो रहा ये VIDEO

ग्रेटर नोएडा के कॉलेज से बीबीए कर रहे एक छात्र ने नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घायल छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 12, 2023 11:13 IST
मेट्रो स्टेशन से कूदने का छात्र का वीडियो- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मेट्रो स्टेशन से कूदने का छात्र का वीडियो

ग्रेटर नोएडा के कॉलेज से बीबीए कर रहे एक छात्र ने नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घायल छात्र को घटना के फौरन बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही। छात्र के आत्महत्या के प्रयास का वीडियो भी सामने आया है। 

सीढ़ियों के पास टहलते हुए एकाएक लगाई छलांग

नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने वाले छात्र की पहचान बिहार के भागलपुर के रहने वाले 21 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में हुई है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि परेशान सा दिखाई दे रहा नीतीश प्लेटफार्म पर सीढ़ियों के पास टहल रहा है, फिर वह एकाएक प्लेटफार्म की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूद जाता है। वहां पर मौजूद लोग इसको देखने के बाद मेट्रो स्टेशन के अधिकारियों को सूचित करते हैं, जिसके बाद नीतीश को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अक्षरधाम के पास किराए के मकान में रहता था छात्र
नॉलेज पार्क थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क-2 स्थित मंगलम इंस्टीट्यूट कॉलेज से बीबीए थर्ड ईयर छात्र नीतीश दिल्ली के अक्षरधाम के पास किराए के मकान में रहता था और मेट्रो से ही रोजाना कॉलेज आता-जाता था। 9 जनवरी को उसने 11:30 बजे करीब मेट्रो स्टेशन से छलांग लगा दी। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी का कहना है कि नीतीश के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है और उसके शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। इसके लिए छात्र के मोबाइल कॉल डिटेल्स और अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement