Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sultanpur News: सुलतानपुर में ट्रक ने एक सिपाही और ARTO कर्मचारी को कुचला, ड्राइवर फरार

Sultanpur News: एआरटीओ (प्रवर्तन) राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह तड़के लगभग चार बजे अपने सहयोगियों के साथ सुलतानपुर-कादीपुर मार्ग पर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में वाहनों की जांच के लिए निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 26, 2022 10:55 IST
Truck crushed- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Truck crushed

Highlights

  • सुलतानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • ट्रक ने एक सिपाही और ARTO कर्मचारी को रौंदा
  • दोनों की मौके पर मौत, ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर

Sultanpur News: सुलतानपुर में मंगलवार तड़के जांच के लिए रोके जाने पर एक ट्रक ड्राइवर ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) कार्यालय के दो कर्मचारियों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। एआरटीओ (प्रवर्तन) राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह तड़के लगभग चार बजे अपने सहयोगियों के साथ सुलतानपुर-कादीपुर मार्ग पर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में वाहनों की जांच के लिए निकले थे। वह माधवपुर छतौना गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान जब कादीपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और एआरटीओ कार्यालय में संविदा पर तैनात वाहन चालक अब्दुल मोबीन (52) और सिपाही अरुण सिंह (50) को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक ड्राइवर की तलाश में पुलिस

वर्मा ने बताया कि इसके बाद ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारी लेकिन वह बाल-बाल बच गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है। 

ट्रक ने गर्भवती महिला को कुचला

पांच दिन पहले भी फिरोजाबाद के बरतारा गांव में एक ट्रक ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिसने भी ये हादसा देखा उसकी रूह कांप गई। वहीं, इस हादसे में एक चमत्कार देखने को मिला। ट्रक ने महिला को इतनी बुरी तरह कुचला कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पेट फट गया, जिससे उसकी बच्ची बाहर आ गई। उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर जाकर सड़क पर गिर गई। वहां लोग यह देखकर हैरान रह गए कि बच्ची सही सलामत पेट से बाहर निकल आई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement