Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुलतानपुर मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान बदमाशों ने पुलिस दल पर फारिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की। जिसमें तीनों बदमाश और आरक्षी रोहित यादव घायल हो गए। बदमाशों के पास से दो तमंचे, कारतसू और चाकू बरामद हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2022 13:29 IST
सुलतानपुर मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुलतानपुर मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पुलिस ने शहर क्षेत्र में एक मुठभेड़ के बाद कथित तौर पर लूट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और तीनों बदमाश घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शनिवार रात में हुई। 

सुलतानपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर उन्होंने कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सौरमऊ गांव में एक व्यक्ति को गोली मारकर उसका बैग लूटने वाले बदमाशों राहुल उर्फ रंजीत मिश्रा, सचिन जायसवाल और शुभम जायसवाल को शनिवार रात को घेरने की कोशिश की गई। पुलिस पुरी तरह से अलर्ट थी।  

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान बदमाशों ने पुलिस दल पर फारिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की। जिसमें तीनों बदमाश और आरक्षी रोहित यादव घायल हो गए। मिश्रा ने बताया कि इनके पास से दो तमंचे, कारतसू और चाकू बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दें, जब से उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनी है बदमाशों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। कभी मुठभेड़ तो कभी बुलडोजर से प्रशासन लगातार बदमाशों को पस्त कर रहा है। कई बदमाश तो कार्रवाई के डर से आत्मसमर्पण कर चुके हैं। कई अपराधी गले में तख्तियां लटकाए थाने पहुंचकर पुलिस से गोली ना चलाने की अपील कर चुके हैं। हालांकि अभी भी यूपी में बदमाशों का खौफ है। महिलाएं सोना पहनकर सड़क पर जाने से कतराती हैं। हाथ में मोबाइल लेकर चलना भी मुश्किल है।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement