UP Crime News: स्कूटी से ड्यूटी पर जा रही बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

UP Crime News: बैंक मैनेजर आज स्कूटी से ही ड्यूटी पर आ रही थी। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने चेहरे पर एसिड फेंक चेहरा झुलसाने और जलाने का पूरा प्लान तैयार किया था, लेकिन बैंक मैनेजर ने हेलमेट पहन रखा था।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: August 08, 2022 20:26 IST
Woman Rides Scooter - India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Woman Rides Scooter

Highlights

  • उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एसिड अटैक
  • महिला बैंक मैनेजर पर दिन दहाड़े फेंका तेजाब
  • अविवाहित हैं बैंक ऑफ बरौड़ा की सीनियर मैनेजर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में सोमवार को स्कूटी से ड्यूटी पर जा रही बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर के चेहरे पर दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। तेजबा हमले (Acid Attack) में स्कूटी सवार बैंक मैनेजर गंभीर रूप से झुलस गई। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तेजाब के हमले से घायल बैंक मैनेजर को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो युवकों ने स्कूटी रोककर फेंका तेजाब

SP हेमराज मीणा ने बताया कि प्रयागराज निवासी 34 वर्षीय दीक्षा सोनकर कौशांबी जिले के चायल तहसील के सैयद सरावा गांव में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा की सीनियर मैनेजर है। उन्होंने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली कि बैंक मैनेजर के चेहरे पर दो युवकों ने उनकी स्कूटी रोककर तेजाब फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजाब हमले से झुलसी दीक्षा का एक स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया और उसके बाद उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

हेलमेट ने बचा लिया चेहरा
बता दें कि चेहरे पर हेलमेट लगाए रहने की वजह से एसिड का असर उन पर कम पड़ा लेकिन शरीर के अन्य जगह एसिड पहले पर वह झुलस गई। वैसे तो बैंक मैनेजर दीक्षा कार से बैंक ड्यूटी आती थी लेकिन सोमवार को वह स्कूटी से ही ड्यूटी पर आ रही थी। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने चेहरे पर एसिड फेंक चेहरा झुलसाने और जलाने का पूरा प्लान तैयार किया था, लेकिन बैंक मैनेजर ने हेलमेट पहन रखा था। इस कारण एसिड का ज्यादा प्रभाव चेहरे पर नहीं पड़ पाया है। घटना को लेकर मौजूद रहे लोगों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन तब तक दोनो फरार हो गए। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

अविवाहित हैं बैंक मैनेजर दीक्षा
बैंक मैनेजर दीक्षा सोनकर अभी अविवाहित हैं। इसको लेकर भी पुलिस उनके नाते और रिश्तेदारों के बीच रंजिश पर भी छानबीन कर रही है। बैंक मैनेजर की मां ने बताया कि दीक्षा सोनकर के रिश्ते की भी बात चल रही थी। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और एसओजी, क्षेत्राधिकारी चायल व थानाध्यक्ष चरवा के नेतृत्व में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

navratri-2022