Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP Crime News: गर्भवती महिला के साथ हुए गैंगरेप के कारण हुआ गर्भपात, तीन आरोपी गिरफ्तार

UP Crime News: बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र में तीन लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 21, 2022 23:20 IST
Gang rape with pregnant woman caused abortion- India TV Hindi
Image Source : PTI Gang rape with pregnant woman caused abortion

Highlights

  • गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेप
  • गैंगरेप के बाद पीड़िता का हुआ गर्भपात
  • पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

UP Crime News: बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र में तीन लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के पति द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, 13 सितंबर को वह खेत में काम कर रही थी, तभी तीन युवकों ने वहां पहुंचकर उसके साथ गैंगरेप किया, जिसके बाद उसका गर्भपात हो गया। 

पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक

तीन माह की गर्भवती पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीन आरोपियों को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सामने आए तथ्यों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

घटना वाले दिन शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

बिशारतगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति ने 16 सितंबर को बरेली के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसने घटना वाले दिन ही शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर वह उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से उन्होंने डाक से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement