Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

राहुल ने बहन प्रियंका को मंच पर ही किया Kiss, यूपी के मंत्री ने जताई आपत्ति, बहुत कुछ बोल दिया

उत्तर प्रदेश के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति स्नेह पर सवाल उठाया है और पूछा है, कौनसा पांडव 50 साल की उम्र में सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमता है?

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 11, 2023 9:58 IST
rahul gandhi priyanka gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

रायबरेली: बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भरे मंच पर बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को प्यार से गाल पर किस करते नजर आए थे। अब उत्तर प्रदेश के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति स्नेह पर सवाल उठाया है और पूछा है, कौनसा पांडव 50 साल की उम्र में सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमता है? सिंह का यह बयान राहुल गांधी द्वारा आरएसएस की तुलना 21वीं सदी के कौरवों से किए जाने के बाद आया है।

'क्या पांडवों ने सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमा था?'

राहुल गांधी ने 9 जनवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 21वीं सदी के कौरव हाफ-पैंट पहनते हैं और शाखा चलाते हैं। उनके पीछे देश के 2-3 सबसे अमीर लोग खड़े हैं। उनके इस बयान के बाद अब बीजेपी के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा, अगर राहुल गांधी आरएसएस को 'कौरव' कह रहे हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि वह पांडव हैं? अगर वह खुद को पांडव के रूप में देखते हैं, तो क्या पांडवों ने सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमा था, जैसे राहुल गांधी ने 50 साल की उम्र में किया था? उन्होंने कहा, यह हमारी संस्कृति नहीं है क्योंकि भारतीय संस्कृति ऐसी चीजों की अनुमति नहीं देती है।

rahul gandhi priyanka gandhi

Image Source : PTI
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

भारत जोड़ो यात्रा में दिखी भाई-बहन की केमिस्ट्री
बता दें कि कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान प्रियंका गांधी ने मंच से बार-बार भाई राहुल की तारीफों के पुल बांध दिए। यहां तक कहां कि अंबानी-अडानी ने देश के तमाम नेताओं को खरीद लिया, हालांकि मेरे भाई राहुल को नहीं खरीद पाए। बहन प्रियंका के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद राहुल गांधी बेहद खुश थे, इसी बीच मंच पर ही उन्होंने प्यार से बहन को किस कर लिया। साथ ही उन्हें अपनेपन का एहसास कराया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement