यूपी: गौतम बुद्ध नगर में हुए रोड एक्सीडेंट्स में अक्टूबर तक मारे गए 350 से ज्यादा लोग, पुलिस ने दी जानकारी

गौतम बुद्ध नगर जिले में जनवरी 2022 से अक्टूबर 2022 के बीच कुल 897 सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं, जिसमें 354 लोगों की मौत हुई है और 680 लोग घायल हुए हैं । पुलिस उपायुक्त (यातायात) गणेश प्रसाद साहा ने इस बात की जानकारी दी है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 21, 2022 18:57 IST
Gautam Buddha Nagar- India TV Hindi
Image Source : FILE गौतम बुद्ध नगर में अक्टूबर तक 354 लोगों की मौत

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में इस साल सड़क हादसों में 350 से ज्यादा लोगों की जान चली गई। यह जानकारी पुलिस के आंकड़ों से मिली है। पुलिस उपायुक्त (यातायात) गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि जनवरी 2022 से अक्टूबर 2022 के बीच कुल 897 सड़क दुर्घटनाएं जनपद में हुईं। उन्होंने बताया कि इन दुर्घटनाओं में 354 लोगों की मौत हो गई, जबकि 680 लोग घायल हुए। 

उन्होंने बताया कि मृतक आत्माओं की शांति के लिए जनपद के विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर रविवार शाम को एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि इसमें सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ यातायात वालंटियर, व्यापार मंडल के पदाधिकारी व शहर के जागरूक नागरिक मौजूद थे। 

उन्होंने कहा कि विभिन्न संस्थाओं के लोगों के साथ मिलकर यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न जगहों पर विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन