Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

UP News: सोशल मीडिया पर VIDEO पोस्ट कर BJP की महिला नेता ने दी जान, जानें वजह

भाजपा की महिला नेता ने मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें उसने रामजी मिश्रा तथा अनीता पर पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 25, 2022 19:23 IST
BJP Flags- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) BJP Flags (Representational Image)

Highlights

  • भाजपा नेता ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर बताया आत्महत्या का कारण
  • 2 बेटों के साथ पति से अलग रहती थीं भाजपा की महिला नेता ममता तिवारी

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मेडिकल स्टोर के मालिक और आशा कार्यकर्या द्वारा कथित पिटाई से क्षुब्ध भाजपा की महिला नेता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले महिला नेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर आत्महत्या का कारण भी बताया है। पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने प्राप्त शिकायत के हवाले से बुधवार को बताया कि राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष भाजपा नेता ममता तिवारी मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज के सामने एक मेडिकल स्टोर पर गई थी, जहां एक्सपायर दवा को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि विवाद के बाद मेडिकल स्टोर के मालिक रामजी मिश्रा और आशा कार्यकर्ता अनीता ने उसकी पिटाई कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बेइज्जती के चलते ममता तिवारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, उनकी बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला नेता ने मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें उसने रामजी मिश्रा तथा अनीता पर पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 बेटों के साथ पति से अलग रहती थीं ममता तिवारी
ममता तिवारी अपने पति प्रमोद तिवारी से पारिवारिक कलह के चलते दोनों बेटों उत्कर्ष और हर्ष के साथ अलग रहती थीं। उत्कर्ष ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर स्वजन से विवाद चल रहा है।

देर रात इलाज के दौरान महिला ने की मृत्यु के बाद राष्ट्रीय गोरक्षक संघ के तमाम सदस्य और स्वजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। तिलहर की सिंह कॉलोनी निवासी राष्ट्रीय गोरक्षक संघ की सदस्य रीना सक्सेना ने दोनों आरोपितों की पिटाई से आहत होकर आत्महत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित रामजी का मेडिकल स्टोर पूरे दिन बंद रहा। आशा कार्यकर्ता भी ड्यूटी पर नहीं आईं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement