Friday, March 29, 2024
Advertisement

UP News: लखीमपुर खीरी में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की हुई मौत, 14 घायल

UP News: लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर क्षेत्र में बुधवार सुबह एक ट्रक और निजी बस के बीच भीषण टक्कर में करीब आठ लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 28, 2022 10:26 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • लखीमपुर खीरी में हुआ भीषण सड़क हादसा
  • बस-ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की हुई मौत, 14 घायल
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

UP News: लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर क्षेत्र में बुधवार सुबह एक ट्रक और निजी बस के बीच भीषण टक्कर में करीब आठ लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। पुलिस उपाधीक्षक प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि धौरहरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही एक निजी बस की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 पर ऐरा पुल पर सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। मृतक संख्या बढ़ने की भी आशंका है। 

सीएम योगी ने जताया दुख

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव का काम शुरू कराया और घटना में बुरी तरह पिचक चुकी बस को गैस कटर से काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया दुर्घटना में घायल हुए 14 लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक शवों की शिनाख्त की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। 

राहत कार्य युद्ध स्तर पर चलाने के आदेश 

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही राहत कार्य को युद्ध स्तर पर चलाने के आदेश भी जारी किए हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement