Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UP Teacher Murder: 17 साल के लड़के के साथ शिक्षिका के थे संबंध, लव स्टोरी का द एंड करने के लिए मैडम को निपटाया

UP Teacher Murder: यूपी के अंबेडकरनगर जिले में पठानपुर अतरौली निवासी एक सरकारी शिक्षिका की 1 जून को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। हत्या के एक महीने बाद पुलिस ने नाबालिग हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षिका का नाबालिग के साथ मैरिटल अफेयर चल रहा था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 03, 2022 21:32 IST
Student Murderd his lover teacher- India TV Hindi
Student Murderd his lover teacher

Highlights

  • रिश्ते को खत्म करने के लिए शिक्षिका की हत्या की
  • 1 जून को धारदार हथियार से की थी हत्या
  • नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया

UP Teacher Murder: सरकारी विद्यालय की गर्भवती शिक्षिका की चाकू मारकर हत्या करने की वारदात के एक महीने बाद पुलिस ने रविवार को एक 17 वर्षीय लड़के को पकड़ा। लड़के के साथ शिक्षिका के कथित तौर पर मैरिटल अफेयर चल रहा था। पुलिस ने कहा कि लड़का रिश्ता खत्म करना चाहता था, लेकिन शिक्षिका उस पर इसे जारी रखने के लिए दबाव बना रही थी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। 

1 जून को हुई थी हत्या

पुलिस के अनुसार अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के पठानपुर अतरौली निवासी सुप्रिया वर्मा बीकापुर तहसील क्षेत्र के एक सरकारी स्‍कूल में शिक्षिका थीं। वह पति व अपनी मां के साथ अयोध्या में रहती थीं। पांच मांह की गर्भवती सुप्रिया वर्मा की गत एक जून को दोपहर के वक्त अयोध्या के श्रीरामपुरम कॉलोनी में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। वारदात के समय वह घर में अकेली थीं। 

17 साल के लड़के से था अफेयर

पुलिस ने बताया कि महिला का एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के से कथित तौर पर प्रेम था और वह लड़का इस रिश्ते से बाहर निकलना चाहता था, लेकिन वह उस पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रही थीं। अयोध्‍या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि नाबालिग लड़का शिक्षिका के साथ अपने रिश्ते से बाहर आना चाहता था, क्योंकि लड़का समाज और परिवार में अपनी प्रतिष्ठा से डरता था। उन्होंने कहा कि शिक्षिका कभी नहीं चाहती थी कि वह उस रिश्ते को समाप्त करे। पांडेय ने बताया कि वह लड़के पर रिश्ते में बने रहने का दबाव बना रहीं थी, जिससे परेशान होकर लड़का घर में घुसा और शिक्षिका को धारदार हथियार से मार डाला। 

हत्या को लूट की घटना का रूप देने की कोशिश

लड़के ने लोगों का ध्यान हटाने के लिए घटना को लूट का रूप देने की कोशिश की। इसके लिए लड़के ने कमरे में रखी गई आलमारी से 50 हजार रुपए नकद और अन्य कीमती सामान ताला तोड़कर उठा लिए। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर मिली एक शर्ट से सुराग लगाया, क्‍योंकि यह कपड़ा मृतका के पति का नहीं था। इसी से जांच को एक नई दिशा मिली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सभी सामान बरामद कर लिए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement