Friday, March 29, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: भाजपा सभासद समेत 35 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस टीम पर किया था हमला

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के भदोही में पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में BJP के एक सभासद सहित कुल 35 लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 07, 2022 20:15 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना भदोही में कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके की है
  • पुलिसवालों ने एक कटरे के अंदर घुसकर बचाई अपनी जान
  • पुलिस ने भाजपा सभासद सहित 15 नामजद और 20 अज्ञात के मामला दर्ज किया है

Uttar Pradesh: यूपी के भदोही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक सभासद सहित कुल 35 लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। शहर में कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके में पुलिस टीम पर हमला कर एक व्यक्ति को हिरासत से छुड़ाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर गगन राज सिंह ने बताया कि इस मामले में नई बाजार नगर पंचायत वार्ड नंबर एक के भाजपा सभासद दीना सोनकर सहित 15 नामजद और 20 अज्ञात सहित कुल 35 व्यक्तियों के खिलाफ शांति भंग, सरकारी कार्य में व्यवधान, ड्यूटी कर रहे लोक सेवक पर हमला समेत कई धाराओं में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज की गई। 

फरार आरोपियों की हो रही तलाश

इंस्पेक्टर गगन राज सिंह ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। घटना का ब्योरा देते हुए उन्होंने बताया कि मामला शहर कोतवाली के अंतर्गत नई बाजार पुलिस चौकी का है। चौकी इंचार्ज मनोज कुमार राय शनिवार को अपने हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी वहां दीपक सोनकर नाम का व्यक्ति मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। चौकी इंचार्ज के मना करने पर उसने खुद को भाजपा नेता की धौंस दिखाई और पुलिस से हाथापाई की, जिस पर उसे हिरासत में बैठाया गया। 

कटरे के अंदर घुसकर बचाई जान 

चौकी प्रभारी के मुताबिक दीपक ने अपने चाचा और वार्ड नंबर एक से सभासद दीना सोनकर को फोन से सूचना दी। जिसके बाद सभासद ने लाठी डंडों से लैस भीड़ लेकर पूरी पुलिस टीम पर हमला करते हुए दौड़ा दौड़ाकर मार पीट की और दीपक को हिरासत से छुड़ा लिया। राय ने बताया कि उन्हें और अन्य चार सिपाहियों को एक कटरे के अंदर घुसने के बाद शटर बंद करके अपनी जान बचानी पड़ी। सूचना पर कोतवाल, पुलिस क्षेत्राधिकारी(CO) भारी पुलिस बल लेकर पहुंचे, तो कटरे का शटर खोला गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement