Monday, April 29, 2024
Advertisement

होटल में पत्नी सरपंच के साथ मना रही थी रंगरेलियां, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक होटल से पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी सरपंच को रंगरेलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने उन दोनों की जमकर धुनाई कर दी।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 01, 2022 9:28 IST
पत्नी और सरपंच की पीटाई करता पति और उसके दोस्त।- India TV Hindi
पत्नी और सरपंच की पीटाई करता पति और उसके दोस्त।

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक होटल से पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी सरपंच को रंगरेलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी सरपंच की जमकर पीटाई कर दी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सरपंच और उसकी प्रेमिका की धुनाई देखकर लोगों की भीड़ वहां इकट्ठी हो गई। जिसके बाद पति उन दोनों को बगल के पुलिस चौकी ले गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पति ने कहा- इसका यह रोज का काम है

पति ने बताया कि यह इसका रोज का काम है। इसने मेरे उपर ही केस कर दिया है और मेरे ही घर में रहती है। यह पहली बार नहीं है जब यह इसके साथ यहां आई है। हर दूसरे दिन यह सरपंच के साथ गायब हो जाती है और 5-7 घंटे इसके साथ बीताने के बाद ही घर वापस आती है। आज मैंनें अपने दोस्त को इसके पिछे लगा रखा था। दोस्त इसका पिछा करते हुए यहां आया और मुझे बताया कि यह होटल में गई है। मैं होटल पहुंचा और ढाई घंटे तक इसका इंतजार किया। आए दिन इसकी यही हरकत रहती है। मैं जब भी इसके पास जाता हूं तो मरने की बात करती है और कहती है कि तुम्हें फंसा दूंगी। 

पत्नी ने कहा- ये खुद घर से महीनों बाहर रहते हैं

वहीं इस मामले में पत्नी ने कहा कि ये होटल खुद मुझे अपने साथ लेकर आए थे। ये खुद मुंबई-दिल्ली रहते हैं और मुझसे कहते हैं कि चलो मुकदमा समाप्त कर लेते हैं। तब तक होटल के पास इन्होंने मुखिया जी को देख लिया और मुझसे कहा कि जाओ उनसे पूछकर आओ कि मुकदमा कैसे समाप्त होगा। जब मैं उनसे पूछने गई तो इन्होंने मुझे पकड़ कर मारना शुरू कर दिया। 

इसकी पत्नी मेरी प्रेमिका नहीं है -सरपंच

मामले पर सरपंच ने कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है। इन दोनों में केस चल रहा है। उसका पति ही उसे यहां लेकर आया था। पति ने मुझे बुलाया और मुझसे हाथापाई करने लगा। ये लोग मेरे उपर पहले भी कई बार झूठे इल्जाम लगा चुके हैं और ये लोग जो भी आरोप मेरे उपर लगा रहे हैं वह सब गलत है। इसकी पत्नी मेरी प्रेमिका नहीं है। 

हां इनलोगों ने कमरा बुक किया था और अंदर 3 घंटे साथ में रहे भी थे -होटल संचालक

होटल संचालक ने बताया कि इसकी पत्नी र सरपंच के नाम से होटल में कमरा बुक था और ये लोग तीन घंटे तक कमरे में थे। हम अपने तय शर्तों के मुताबिक कमरा किराए पर देते हैं जो भी उन शर्तों को पूरा करता है हम उन्हें कमरा दे देते हैं। 

पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे घटनाक्रम में इंस्पेक्टर रवि रॉय ने बताया कि पति ने सरपंच पर नौकरी का झांसा देकर पत्नी के साथ बलात्कार करने को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जबकि पत्नी ने इन सारे आरोपों को झूठ बताया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement