Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी के पीलीभीत में फंदे से लटकी मिली पिता की लाश, बिस्तर पर दो बच्चों के शव!

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, प्रभात के बयान के आधार पर फिलहाल अंधविश्वास में हत्या और आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है, मगर मौत का मुख्य कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। परिवार किसी तांत्रिक के संपर्क में था, यह भी पता चला है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 30, 2022 22:09 IST
फंदे से लटकी मिली पिता की लाश, बिस्तर पर दो बच्चों के शव!- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फंदे से लटकी मिली पिता की लाश, बिस्तर पर दो बच्चों के शव!

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दहशत पैदा कर देने वाली खबर सामने आई है। जिले के दियुरिया क्षेत्र में बुधवार को एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों के शव संदिग्ध हालात में उनके घर में पाए गए। पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि अंधविश्वास में सभी की जान गई है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि बुधवार सुबह दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के रमबोझा गांव के निवासी निवासी बालकराम (45) का शव उसे घर में फंदे से लटकता मिला जबकि उसके बेटे निहाल (11) और बेटी शालिनी (15) के शव बिस्तर पर पड़े थे। 

तांत्रिक के संपर्क में था परिवार

उन्होंने कहा कि बालकराम के 14 साल के बेटे प्रभात ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और सोने चले गए तथा बहन शालिनी, भाई निहाल और पापा एक कमरे से सो रहे थे और वह दूसरे कमरे में सोने चला गया था। अधिकारी के अनुसार, प्रभात ने कहा कि वह जब सुबह जागा तो देखा बहन शालिनी और भाई के शव पलंग पर पड़े हैं, वहीं दूसरे कमरे में पिता का शव फंदे पर लटका हुआ था। उसने तुरंत इसकी जानकारी अपने चाचा को दी। उन्होंने बताया कि प्रभात का कहना है कि उसके पिता बालकराम और बहन पर कोई प्रेत छाया थी जिसके 'निदान' के लिए पिछले एक साल से परिवार किसी तांत्रिक के संपर्क में था। 

तांत्रिक की तलाश में पुलिस

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, प्रभात के बयान के आधार पर फिलहाल अंधविश्वास में हत्या और आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है, मगर मौत का मुख्य कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। परिवार किसी तांत्रिक के संपर्क में था, यह भी पता चला है। तांत्रिक के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस के स्तर से जुटाई गई जानकारी के अनुसार ऐसा लगता है कि अंधविश्वास में बालकराम ने पहले अपने बच्चों की हत्या की और बाद में खुद फांसी लगा ली। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement