Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर में फिर आतंकी वारदात, क्षेत्रीय सेना में तैनात जवान के भाई की हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों द्वारा व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पीड़ित का नाम अब्दुल रज्जाक है और उसका भाई क्षेत्रीय सेना में सिपाही के रूप में तैनात है। रज्जाक को मस्जिद से बाहर आते वक्त गोली मारी गई है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 23, 2024 0:04 IST
जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात।- India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदात।

बीते कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर मे एक बार फिर से आतंकियों द्वारा हत्याओं को अंजाम दिए जाने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। सोमवार को एक बार फिर से घात लगाए आतंकियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार की रात आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। व्यक्ति की हत्या तब की गई जब वह थानामंडी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपने गांव कुंडा टॉप में एक मस्जिद से बाहर आया। 

क्षेत्रीय सेना जवान के भाई की हत्या

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि पीड़ित का नाम अब्दुल रज्जाक है और उसका भाई क्षेत्रीय सेना में सिपाही के रूप में सेवा दे रहा है। जानकारी के अनुसार, रज्जाक जब मस्जिद से बाहर आ रहा था तब आतंकवादियों ने उस पर करीब से गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा है सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

बिहार के मजदूर की भी हुई थी हत्या

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के जबलीपोरा गांव बिजबेहेड़ा में आतंकियों ने एक गैर स्थानीय मजदूर पर फायरिंग कर दी। बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार, मजदूर को बहुत करीब से गोली मारी गई और गर्दन और पेट में दो गोलियां लगीं।

अमृतसर के व्यक्ति की भी हुई थी हत्या

कुछ समय पहले श्रीनगर के शहीद गंज इलाके में आतंकियों ने गैर-स्थानीय व्यक्तियों पर गोलीबारी की थी जिसमें अमृतसर निवासी अमृतपाल सिंह की मौत हो गई थी। शाम 7 बजे के करीब श्रीनकर के हब्बा कदल के शल्ला कदल इलाके में आतंकवादियों ने एके राइफल से अमृतपाल सिंह को नजदीक से गोली मार दी थी। अमृतपाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- आतंकी गतिविधियों से जुड़े मामले में श्रीनगर के 9 ठिकानों पर NIA की छापेमारी, CRPF की टीम मौजूद

पुंछ में हेडमास्टर गिरफ्तार, आतंकियों के लिए कर रहा था काम, घर से विदेशी ग्रेनेड-पिस्तौल बरामद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement