Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: रामबन में गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में हादसा हो गया है। यहां एक कार के गहरी खाई में गिरने की वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 04, 2024 15:03 IST
Jammu and Kashmir- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में हादसा

जम्मू कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में यात्रियों को लेकर जा रही एक एसयूवी कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हो गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि कार उखराल से मालीगाम जा रही थी, लेकिन सड़क पर फिसलन के कारण फिसल गई और मालीगाम के पास एक खाई में गिर गई।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को बचाया। उन्होंने कहा कि एसयूवी चालक सज्जाद अहमद और तीन यात्रियों - अब्दुल वाहिद बाली, अनायतुल्ला, मोहम्मद अयूब बाली की इस घटना में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में घायल तीन व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे में एक तरफ से खुला रास्ता 

हालही में खबर सामने आई थी कि रामबन जिले में पहाड़ दरकने की वजह से जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद हो गया है और इस रूट पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है। मामला रामबन के मेहाड, कैफिटेरिया, डल्लवास क्षेत्र का है। दरअसल कश्मीर में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। ऐसे में गुलमर्ग, सोनमर्ग और पहलगाम में बर्फ की सफेद चादर बिछी हुई थी। श्रीनगर जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग भी यातायात के लिए बंद था। तेज हवाओं के कारण दक्षिणी कश्मीर के वरीनाग इलाके में कई मकानों को नुकसान पहुंचा है। 4 मार्च तक सभी स्कूलों को भी बंद रखने का आदेश दिया गया है।

हालांकि ताजा अपडेट ये है कि रामबन में मलबे को हटाने का काम जारी है और एक तरफ का रास्ता खोल दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

एग्जाम देने पहुंची नाबालिग लड़की पर MBA कर चुके लड़के ने फेंका एसिड, पुलिस ने दर्ज किया मामला

'वोट के बदले नोट' मामले में SC ने पिछले फैसले को खारिज किया, 'अब रिश्वतखोरी मामले में गिरफ्तारी से छूट नहीं'  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement