Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: शोपियां में पुलिस ने हाइब्रिड आतंकी को गिरफ्तार किया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और एक हाइब्रिड आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। इस आतंकी की पहचान बिलाल अहमद शाह के रूप में हुई है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: October 16, 2023 22:16 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Image Source : FILE सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

शोपियां: जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर एक हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। सुरक्षाबलों ने मनिहाल, अलूरा, डीके पोरा गांवों में गश्त के अलावा एक संयुक्त चौकी स्थापित की थी।

इसी दौरान मनिहाल चौराहे पर नाका चेकिंग के दौरान पैदल नाका पॉइंट की ओर आ रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखी गई। संयुक्त दल को देखकर संदिग्ध व्यक्ति ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क दल ने चतुराई से उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान वेस्सु काजीगुंड निवासी मिराक शाह के पुत्र बिलाल अहमद शाह के रूप में हुई है।

तलाशी के दौरान मिले हथियार 

पकड़े गए शख्स की जब तलाशी ली गई, तो उसके पास से 1 पिस्तौल, एक मैगजीन, 14 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

प्रारंभिक जांच के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि जिला शोपियां में आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए उन्हें एक सक्रिय आतंकवादी से हथियार और गोला-बारूद मिला है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: देवरिया हिंसा मामले में बड़ी खबर! प्रेम यादव के घर पर बुलडोजर चलाए जाने के सरकारी आदेश पर कोर्ट ने लगाई रोक

साल 2023 में रहने के लिए सबसे बेस्ट शहर कौन से हैं? सामने आई लिस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement