Saturday, June 15, 2024
Advertisement

नेशनल कांफ्रेंस की रैली में तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो गंभीर हालत में राजौरी मेडिकल कॉलेज रेफर

मेंढर में नेशनल कांफ्रेंस की बड़ी रैली थी, जिसमें डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला और उनके साथ राजौरी अनंतनाग के उम्मीदवार मियां अल्ताफ एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने तीन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया।

Edited By: Shakti Singh
Published on: May 19, 2024 17:34 IST
JK Rally- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रैली के दौरान युवक पर हमला

पुंछ जिले की मेंढर सब डिविजन में रविवार को नेशनल कांफ्रेंस की रैली के दोरना कुछ अज्ञात लोगों ने तीन युवकों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल युवकों को तुरंत मेंढर के उप जिला अस्पताल लाया गया, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए राजौरी के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। नेशनल कांफ्रेंस के पूर्व विधायक जावेद राणा ने इसे सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है।

जम्मू कश्मीर की राजौरी अनंतनाग लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में (सात मई) को मतदान होना था। हालांकि, यहां मतदान टाल दिया गया और अब छठे चरण में 25 को यहां मतदान होना है। इसी मतदान के लिए सभी पार्टियां प्रचार कर रही हैं। मेंढर में नेशनल कांफ्रेंस की बड़ी रैली थी, जिसमें डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला और उनके साथ राजौरी अनंतनाग के उम्मीदवार मियां अल्ताफ एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने तीन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया और इस वजह से लोगों में हड़कंप मच गया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस कार्यकर्ता घायल

नेशनल कांफ्रेंस के पूर्व विधायक जावेद राणा का कहना है यह एक सुरक्षा में बड़ी चूक है। इतनी सुरक्षा के बीच हमारे युवकों पर हमला किया गया। मैं पुलिस से मांग करता हूं, उन हमलावरों को पकड़ा जाए उन पर कार्रवाई की जाए। इस घटना में घायल होने वाले तीनों लोग नेशनल कॉन्फ्रेंस के सदस्य हैं। कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को लेकर पार्टी के बड़े नेता ने चिंता जाहिर की है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद यहां पहली बार चुनाव हो रहे हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता इसे बड़ा मुद्दा बना रहे हैं।

(पुंछ से राही कपूर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

यूपी: प्रयागराज में इंडी गठबंधन की जनसभा में भगदड़, कई घायल, बिना भाषण दिए ही निकले राहुल गांधी और अखिलेश यादव

Lok Sabha Elections 2024: पुरुलिया में इंडी गठबंधन पर बरसे PM मोदी, कहा- इनका कच्चा-चिट्ठा खोलकर देश के सामने रख दिया है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement