Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nainital Bank Recruitment 2020: नैनीताल बैंक ने इन पदों पर निकाली हैं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

नौकरी की तलाश कर रहे नोगों के लिए शानदार मौका सामने आया है दरअसल नैनीताल बैंक ने चार्टर्ड एकाउंटेंट, क्रेडिट ऑफिसर, रिस्क ऑफिसर और मार्केटिंग समेत कई पदों पर आवेदन मांगे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 06, 2020 17:12 IST
nainital bank recruitment 2020 apply here- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO nainital bank recruitment 2020 apply here

Nainital Bank Recruitment 2020 : नौकरी की तलाश कर रहे नोगों के लिए शानदार मौका सामने आया है दरअसल नैनीताल बैंक ने चार्टर्ड एकाउंटेंट, क्रेडिट ऑफिसर, रिस्क ऑफिसर और मार्केटिंग समेत कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। जो उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं ेव इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर उपलब्ध कराये गये नोटिफिकेशन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन ऑफलाइन जमा करा सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई 2020 निर्धारित की गयी है।

पदों का विवरण :

पद का नाम : चार्टर्ड एकाउंटेंट, क्रेडिट ऑफिसर, रिस्क ऑफिसर और मार्केटिंग समेत कई पद     

पदों की संख्या :  कुल 30 पद

योग्यता

क्रेडिट ऑफिसर पद के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ बीकॉम या एमकॉम उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, बैंक या एनबीएफसी या एफआई में क्रेडिट अप्रैजल एवं प्रॉसेसिंग का न्यूनतम 2 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement