Friday, March 29, 2024
Advertisement

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने कोरोना से लड़ने के लिए एक दिन का वेतन पीएम केयर्स फंड में किया दान

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने और संक्रमितों की सहायता के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन पीएम केयर्स फंड में दान किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2020 18:54 IST
aligarh muslim university employees donated one day's...- India TV Hindi
aligarh muslim university employees donated one day's salary to pm cares fund to fight corona

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने और संक्रमितों की सहायता के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन पीएम केयर्स फंड में दान किया है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीसी ने कहा, "इस मुश्किल समय में देशवासियों और राष्ट्र के साथ खड़े होना हमारा कर्तव्य है."  कोरोनावायारस महामारी के बारे में बात करते हुए प्रतिनिधियों ने कहा, "हमें उम्मीद है कि राष्ट्र जल्द ही इस संकट की घड़ी से बाहर निकलेगा और जल्द ही प्रगति और विकास की नई सुबह होगी।

इससे पहले CBSE ने सभी कर्मचारियों की मदद से 21,00,000 रुपये का योगदान किया है जिसमें ग्रुप A के ​​कर्मचारियों ने 2 दिन का और ग्रुप B और C के कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन PMCARES निधि में दान किया है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement