Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RRB ALP Technician:आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन के फाइनल नतीजे जारी, इस तरह से डाउनलोड कर पाएंगे रिजल्ट

रेलवे भर्ती बोर्ड की सिकंदराबाद ईकाई ने आरआरबी एएलपी और टेक्नीशियन के फाइनल नतीजे घोषित कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 13, 2019 18:54 IST
RRB ALP Technician final result declared- India TV Hindi
RRB ALP Technician final result declared

RRB ALP Technician: रेलवे परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। दरअसल रेलवे भर्ती बोर्ड की सिकंदराबाद ईकाई ने आरआरबी एएलपी और टेक्नीशियन के फाइनल नतीजे घोषित कर दिए हैं। सिकंदराबाद के बाद उम्मीद है कि अब बाकी बोर्ड भी जल्द से जल्द आरबारबी असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन फाइनल रिजल्ट जारी कर देंगे। जो उम्मीदवार एएलपी और  टेक्नीशियन की पार्ट-2 डाकुमेंट वेरीफिकेशन और मेडिकल परीक्षा में शामिल हुए थे वे विभाग की आधिकारिक वेबसाइट rrbsecuderabad.nic.in पर जाकर नतीजे देख सकते हैं। रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी।

बता दें कि आरआरबी एएलपी और टेक्निशियन पदों के लिए आयोजित परीक्षा के बाद सफल अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया गया था। आरआरबी सिकंदराबाद ने कुल 4269 आवेदकों को अंतिम रूप से सफल घोषित किया है जिनकी लिस्ट जारी कर दी गई है। रिजल्ट पीडीएफ फाइल में जारी किया गया है जिसमें सrrb alp final result secunderabadफल आवेदकों का रोल नंबर दिया गया है।

ऐसे चेक करें नतीजे

  1. आरआरबी सिकंदराबाद एएलपी टेक्नीशियन रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें।

  2. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।

  3. अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें।

  4. आरआरबी सिकंदराबाद एएलपी टेक्नीशियन रिजल्ट आपके सामने होगा।

  5. आरआरबी सिकंदराबाद एएलपी टेक्नीशियन रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement