1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. RIE अजमेर ने टीजीटी, लैब असिस्टेंट तथा अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

RIE Ajmer Recruitment 2018: RIE अजमेर ने टीजीटी, लैब असिस्टेंट तथा अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

RIE Ajmer Recruitment 2018: रीजनल इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन (RIE),अजमेर ने प्रोफेशनल असिस्टेंट, टीजीटी, सीनियर लाइब्रेरी अटेंडेंट, डब्ल्यू’ईटी, इंजीनियर ग्रेड II और लैब असिस्टेंट पदों के पदों के लिए आवेदन मांगा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 25, 2018 13:43 IST
RIE Ajmer - India TV Hindi
RIE Ajmer 

RIE Ajmer Recruitment 2018:  अगर आप शैक्षणिक संस्थानों में नौकरी के तलाश में हैं तो आपके लिए एक सुनहारा मौका आया है। जी हां, रीजनल इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन (RIE),अजमेर ने प्रोफेशनल असिस्टेंट, टीजीटी, सीनियर लाइब्रेरी अटेंडेंट, डब्ल्यू’ईटी, इंजीनियर ग्रेड II और लैब असिस्टेंट पदों के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इंस्टीटयूट ने इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद आवेदक रीजनल इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन (RIE)के तहत निर्धारित नियमों के आधार पर शनिवार 28 जुलाई और सोमवार 6 अगस्त 2018 को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। 

भर्ती के लिए पदों के नाम एवं संख्याः 

रीजनल इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन (RIE),अजमेर ने टीजीटी (फिजिकल एजुकेशन), डब्ल्यूईटी, एग्रीकल्चर, सीनियर लाइब्रेरी अटेंडेंट, इंजीनियर ग्रेड II,और लैब असिस्टेंट (लैंग्वेज लैब) इन सभी के  एक(1) पद के लिए एवं प्रोफेशनल असिस्टेंट के 2 पदों पर वैकेंसी निकाली है। 

शैक्षणिक योग्यताः

उम्मीदवार के पास टीजीटी (फिजिकल एजुकेशन)/ डब्ल्यूईटी, एग्रीकल्चर, लैब असिस्टेंट (लैंग्वेज लैब) के लिए बैचलर डिग्री होना चाहिए। 

परीक्षा की तारीख और स्थानः

परीक्षार्थी शनिवार 28 जुलाई 2018 को रीजनल इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन (RIE),अजमेर के कार्यालय में टीजीटी, डब्लूईटी, प्रोफेशनल असिस्टेंट एवं सीनियर लैब अटेंडेंट पदों के लिए और सोमवार 06 अगस्त 2018 को इंजीनियर एवं लैब असिस्टेंट पदों के लिए सीआईईटी, एनसीईआरटी, नई दिल्ली में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X