Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. Video: पलक झपकते ही दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग ले उड़ा बच्चा

Video: पलक झपकते ही दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग ले उड़ा बच्चा

यह मामला जोधपुर में रानीवाड़ा इलाके का एक पेट्रोल पंप का है। जहां पर एक किसान ट्रैक्टर में डीज़ल भरवाने के लिए नीचे उतरा है और पेट्रोल भराने लगा। इसी बीच वहां पर एक बच्चा आया और रुपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। दूसरी और किसान को इस बात की भनक

India TV News Desk [Published on:07 Sep 2016, 5:21 PM IST]

कब कौन किस उम्र का चोर बनकर आपका समान ले उड़ा। इस बारें में कुछ कहा भी नहीं जा सकता है। आपके सामने ही पलक झपकते ही आपका समान गायब हो जाएगा और आपको भनक तक नहीं लगेगी। कुछ ऐसा ही मामला जोधपुर में देखने को मिला। जहां पर एक कम उम्र का लड़का पलक झपकते ही बैग ले उड़ा और इसकी किसी को भी भनक न हुई। बाद में सीसीटीवी से इस बारें में जानकारी हुई।

यह मामला जोधपुर में रानीवाड़ा इलाके का एक पेट्रोल पंप का है। जहां पर एक किसान ट्रैक्टर में डीज़ल भरवाने के लिए नीचे उतरा है और पेट्रोल भराने लगा। इसी बीच वहां पर एक बच्चा आया और रुपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। दूसरी और किसान को इस बात की भनक तक नहीं लगी। जब वह वापस आया, तो उसे इस वारदात का पता चला।

इस वारदात की सूचना फौरन किसान चैतराम ने पेट्रोल पंप के मालिक को दी। जिसके बाद सीसीटीवी के तस्वीर खंगाली गए तो उशमें एक बच्चा चोर बैग उठाकर रफूचक्कर होते साफ साफ दिखा। इलाके की पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलस इस शातिर चोर की तलाश कर रही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement