Monday, April 29, 2024
Advertisement

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची सोनम कपूर, किया हर किसी का ध्यान आकर्षित

सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर कुछ न कुछ एक्पेरिमेंट करती ही रहती हैं। हर बार उनका स्टाइल अलग और जुदा लगती है। वहीं फिल्म 'संजू' के ट्रेलर लॉंच में उनकी स्टाइल काफी अलग थी।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 31, 2018 14:13 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Sonam kapoor

नई दिल्ली: सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर कुछ न कुछ एक्पेरिमेंट करती ही रहती हैं। हर बार उनका स्टाइल अलग और जुदा लगती है। वहीं फिल्म 'संजू' के ट्रेलर लॉंच में उनकी स्टाइल काफी  अलग थी।

साड़ी में आप कितने तरीके से पहनती है लेकिन सोनम ने साड़ी के साथ कैप पहनकर हर किसी को चौका दिया। सोनम की इस साड़ी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। सोनम भी पोज देने से पीछे नहीं हटीं।  

सोनम कपूर ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी। जिमें केप भी उसी कलर की थी। स्मोकी आइज के साथ लाइट पर्पल कलर की लिपस्टिक उऩके लुक को पूरा कर रही थी। इसके साथ उन्होंने पर्पल और कुंदन लगे हुए ईयररिंग्स पहने हुए थे।

सोनम की साड़ी को फैशन डिजायन गौरव गुप्ता ने डिजायन किया है। वहीम ज्वैलरी आम्रपाली ज्वैलरर्स की थी। इसके साथ ही उन्हें स्टाइल उनकी बहन रिया कपूर ने दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया में भी बहुत ही तस्वीरे शेयर की।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement