Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'वीरे दी वेडिंग' गर्ल सोनम कपूर ने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की दिशकश तस्वीरें, सैंडल पर टिकी लोगों की नजर

हाल में ही उन्होंने एक ब्लैक और रेड ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी। जसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उसमें उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था। इस तस्वीर में एक अलग बात थी।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: May 31, 2018 13:55 IST
SONAM KAPOOR- India TV Hindi
SONAM KAPOOR

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में बहुत ज्यादा बिजी है। प्रमोशन के दौरान वह स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। सोनम को स्टाइल आइकन माना जाता है। हर लड़की उन्हें फॉलो करना चाहती है। हाल में ही सोनम संजू के ट्रेलर लॉंच में बहुत ही खूबूरत नजर आई थीं।

वहीं सोनम, करीना कपूर के ग्लैमरस से सडी फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिससे पहले मुंबई के एक पीवीआऱ में इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई। जिसमें सोनम अपने पति आनंद अहूजा के साथ पहुंचे। आपको यह बी बता दें कि यह पिल्म पाक्सितान में बैन हो गई है। पाकिस्‍तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) ने यह फैसला लिया है।

अब बात करें सोनम के स्टाइल के बारें में, तो वह हर लुक में अलग होती है। वह कभी भी ड्रेसेस को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती है। वह हर एक तस्वीर अपने इंस्ट्ग्राम में जरुर अपलोड करती हैं।

हाल में ही उन्होंने एक ब्लैक और रेड ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उसमें उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था। इस तस्वीर में एक अलग बात थी। वह थी उसके सैंडल। जो बिल्कुल अलग थे। उन्होंने यह सैंडल Christian Louboutin’s PERIS के पहने हुए थे। गोल्डन ब्लैक इन सैंडल की डिजायन बिल्कुल अलग थी।

SONAM KAPOOR

SONAM KAPOOR

अब बात करें इस सैंडल की कीमत की, तो आपको बता दें कि इनकी कीमत   1,095$ यानी की करीब 73,939 रुपए है।

अगर आपको भी पसंद आई हो, तो आप भी इन्हें खरीदकर अपने स्टाइल में चार-चांद लगा सकती है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement