Friday, March 29, 2024
Advertisement

'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान येलो कलर की ड्रेस में ग्लैमरस नजर आईं अनन्या पांडे, देखें तस्वीरें

बॉ़लीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान येलो कलर की ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 02, 2019 23:13 IST
Ananaya pandey- India TV Hindi
Ananaya pandey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को फिल्म इंडस्ट्री में आए ज्यादा दिन नहीं हुआ है लेकिन वो ये बात जानती हैं कि कैसे हमेशा हैडलाइन्स में रहना हैं। अनन्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में जी तोड़ से मेहनत कर रही हैं। वह प्रमोशन के दौरान बेहतरीन आउटफिट्स में नजर आती है जिनसे नजर हटाना थोड़ा मुश्किल है। अनन्या सोशल मीडिया में अपने एक लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

अनन्या पांडे एक बेहतरीन फैशनीस्ता बनती जा रही हैं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो वह प्रमोशन के दौरान aqaq ब्रांड की खूबसूरत ड्रेस पहनकर नजर आईं। 

'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान स्टनिंग अवतार में नजर आईं भूमि पेडनेकर, देखें तस्वीरें

अनन्या के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन येलो कलर की वन-शोल्डर मिडी ड्रेस पहनकर नजर आईं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल कैरी की। 

ऑफ व्हाइट कलर साड़ी की बेहद खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

अनन्या ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। वहीं कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी। अनन्या को स्टाइल संजय कुमार दौहलिया ने दी है। 

इस लुक में अनन्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा हैं। 

वहीं, अनन्या की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं।   

अनन्या पांडे इन बेहतरीन लुक से पहले भी कई बार अपने लुक्स से हर किसी को इंप्रेस कर चुकी हैं। प्रमोशन के दौरान अनन्या गोल्डन कलर के इस खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया था। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement