Friday, April 19, 2024
Advertisement

खूबसूरत दिखने के लिए आयशा टाकिया ने कराई लिप सर्जरी, हो गया ये हाल

वांटेड गर्ल से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का 32वां जन्मदिन मनाया। 11 अप्रैल 1986 को मुंबई के एक गुजराती परिवार में हुआ था। आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में ही शुरु कर दी थी। जानिए कैसी दिखती है अब।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 10, 2018 20:11 IST
ayesha takia - India TV Hindi
ayesha takia  

नई दिल्ली: वांटेड गर्ल से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का 32वां जन्मदिन मनाया। 11 अप्रैल 1986 को मुंबई के एक गुजराती परिवार में हुआ था। आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में ही शुरु कर दी थी।

आयशा के जन्मदिन को लेकर उन्होंने ट्विटर में हर किसी को धन्यवाद भी बोला है।

आयाशा फाल्गुनी पाठक की एल्बम में 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' में नजर आईं थीं। इस गाने के बाद से वह काफी फेमस हो गईं थी। साल 2004 में पहली बॉलीवुड फिल्म में काम किया जो कि  टार्जन: द वंडर कार थी। इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया। साल 2006 में आयशा की फिल्म डोर रिलीज हुई और इसके लिए उन्हें जी सिने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।   इसके बाद सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में नजर आई। जिसके बाद उन्हें वांटेड गर्ल के नाम से जाना जाने लगा।

ayesha takia

ayesha takia

आयशा पिछले दिनों अपने बदले लुक के कारण सुर्खियों में आई थी। कुछ खबरों की मानें तो आयशा ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी। आयशा ने अपने नये लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिसके बाद वे ट्रोल हो गई थीं। उन्हें कई भद्दें नाम से भी बुलाया गया था। जिसके कारण उन्होंने एक पोस्ट किया था कि आखिर लोग उन्हें पसंद क्यों नहीं आ रहे है।

उन्होंने इस्ट्राग्राम में लिखा था कि जो कि तस्वीर के रुप था, "आप दुनिया में पका हुआ रसीला आडू बन सकते हैं और अभी भी कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आडू से नफरत करते हैं।"

इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट की थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement