Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे मस्ती तो शहनाज कौर गिल ने शेयर किया अपना नया LOOK

'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला जहां घरवालों को जमकर परेशान कर रहे हैं। वहीं शहनाज कौर गिल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 07, 2020 21:27 IST
Shehnaaz Kaur Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ KAUR GILL Shehnaaz Kaur Gill

'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला जहां घरवालों को जमकर परेशान कर रहे हैं। वहीं शहनाज कौर गिल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। शहनाज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज अपना नया हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं।

शहनाज ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा- 'मेरा न्यू लुक कैसा है?' इस तस्वीर में शहनाज प्रिटेंड वनपीस पहनी हुई हैं। साथ ही उनकी मुस्कान लोगों को दिल जीत रही है। 

'Bigg Boss 14' से पहले छा गया शहनाज कौर गिल का ट्रांसफॉर्मेशन, 5 तस्वीरों में देखिए बदला हुआ अंदाज

इसके अलावा शहनाज ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को भी शहनाज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में शहनाज सफेद और काले रंग के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई हैं। साथ ही डार्क लिपस्टिक और हेयर स्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

इससे पहले शहनाज ने लाल रंग की ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में भी शहनाज का लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आया था। हालांकि जब हाल में शहनाज से पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस को मिस कर रही हैं तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'वो क्यों मिस करे क्योंकि उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं।'

आपको बता दें, शहनाज कौर गिल 'बिग बॉस सीजन 13' में खूब धूम मचा चुकी हैं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस बार के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर सीनियर्स एंट्री ली है हालांकि शहनाज अभी तक शो का हिस्सा नहीं बनी है। हालांकि ऐसी सुगबुगाहट है कि वो शो का हिस्सा मेहमान के तौर पर बन सकती हैं लेकिन कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement