Friday, March 29, 2024
Advertisement

आखिरी बार कुछ इस अंदाज में दिखी थी श्रीदेवी, आप भी देखें फोटो

बॉलीवुड की 'हवा हवाई' श्रीदेवी ने हमे हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जी हां आज की सुबह किसी अंधेरी रात से कम नहीं थी। जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई तो लोग कुछ देर तक विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 25, 2018 15:49 IST
sri devi- India TV Hindi
sri devi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'हवा हवाई' श्रीदेवी ने हमे हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जी हां आज की सुबह किसी अंधेरी रात से कम नहीं थी। जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई तो लोग कुछ देर तक विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही। और सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इतनी फिट और स्वस्थ्य दिखने वाली श्रीदेवी की मौत कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई। बता दें कि श्री देवी महज अभी सिर्फ 54 साल की थी और अचानक से कार्डिक अरेस्ट की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस से लेकर पूरा बॉलीवुड सदमें है।

Related Stories

बता दें कि एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार (24 फरवरी) को हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया। तब वह दुबई में एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करने गई थीं। वह महज 54 साल की थीं। उनकी असमय मौत से पूरे देश में मातम छा गया है।

श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ है लेकिन उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा। इसके लिए उनका पार्थिव शरीर मुंबई‌‌ स्थित श्रीदेवी-बोनी कपूर के घर लाया जाएगा। इस वक्त वहां फैंस और मीडिया की भीड़ जुट रही है।

जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 2 बजे तक मुंबई पहुंचना था। लेकिन बाद में पोस्टमार्टम और दुबई के दूसरे नियमों के अनुसार शव के रात तक भारत आने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में अंतिम संस्‍‌कार कल होने की संभवना है।

फिलहाल दुबई के अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम जारी है, जिसके बाद उन्हें लाया जाएगा। श्रीदेवी के मुंबई के घर में उनके पार्थिव शरीर को लाया जाएगा जिसकी तैयारियां भी की होने लगी हैं। उनकी मौत के वक्त उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी उनके साथ थीं।

बता दें कि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी मुंबई में ही हैं। उनके परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के अनुसार 54 वर्षीय श्रीदेवी को शनिवार रात करीब 11 बजे उन्हें कार्डियाक अटैक आया था जिसे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका निधन हो गया।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement