Friday, March 29, 2024
Advertisement

Cannes 2019: ऐश्वर्या राय कांस रेड कारपेट में व्हाइट गाउन पहनकर राजकुमारी की तरह आईं नजर, देखें तस्वीरें और वीडियो

Cannes 2019: ऐश्वर्या राय का कांस फिल्म फेस्टिवल से एक और लुक सामने आ गया है। जिसमें ऐश व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। इस लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 20, 2019 22:51 IST
Aishwarya Rai Bachchan, cannes 2019- India TV Hindi
Aishwarya Rai Bachchan

Cannes 2019: ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने गोल्डन कलर के गाउन से हर किसी का दिल जीत ही चुकी है। इसी बीच उनके 2 लुक सामने आएं। अब कांस के रेड कारपेट का एक और लुक सामने आ गया है। जिसमें ऐश व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। इस लुक में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर का गाउन पहने हुए नजर आ रही है। जो कि फर से बना है। जिसके साथ ऐश ने अलग से फर का शॉल ले रखा है। यह गाउन Ashi Studio के कलेक्शन में से एक है।

इस लुक के साथ ऐश ने बन हेयरस्टाइल और खूबसूरत सी ईयररिंग्स पहनी हुई है। इसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज रखी है। जिसमें व्हाइट आईलाइनर का इस्तेमाल किया गया है।

ऐश्वर्या की इस ड्रेस में आगे फर से ही हार्ट शेप भी दी गई है।

ऐश का ये लुक ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा है। अब देखना यह है कि ऐश के पहले लुक की तरह ये कमाल दिखा पाता है कि नहीं।

फ्रांस में 72वां कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) की शुरुआत हो चुकी है और बॉलीवुड एक्ट्रेस इसमें एक के बाद एक लुक बदलती नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut), प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) निक जोनस (Nick Jonas), मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat), हूमा कुरैशी (Huma Qureshi), हिना खान (Hina Khan) जैसे कई जाने-माने नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: कांस से ऐश्वर्या रॉय के 2 लुक्स आएं सामने, एक बार फिर अपने लुक से मचाया इंटरनेट पर तहलका

Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा ने कांस में पति निक का साथ छोड़ इस शख्स के साथ खिंचाई ऐसे तस्वीर, जानें कौन है ये?

Cannes 2019: हुमा कुरैशी ने पहना गौरव गुप्ता का 'ग्रे रफल गाउन', छाया रेड कारपेट पर जादू

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement