Thursday, May 02, 2024
Advertisement

#DeepVeer: इतने लाख के ईयररिंग्स पहनकर पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक पहुंची थीं दीपिका पादुकोण, कीमत हिला देगी दिमाग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सिद्धि विनायक के दर्शन करने पहुंचे थे। इस मौके में दीपिका ने पहनी थी लाखों कीमत की ईयररिंग्स।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 02, 2018 18:15 IST
Deepika and ranveer- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Deepika and ranveer

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में 2 रीति रिवाज के साथ शादी की थी। जिसके बाद से अबी तक 3 रिसेप्शन दे चुकी है। जिसमें पहला दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु, दूसरा मुंबई में रणवीर सिंह के खास दोस्तों पर मीडिया के लिए था। वहीं 1 दिसबंर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रखा गया है। जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा। हर कोई स्टाइलिश अंदजा में नजर आया।

तीसरे रिसेप्शन से पहले दोनों सितारे सिद्धि विनायक मंदिर गणपति का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस दौरान दीपिका के माता-पिता उज्जवला पादुकोण-प्रकाश पादुकोण, बहन अनीशा पादुकोण भी नजर आए। इसके साथ ही रणवीर सिंह के माता पिता और बहन भी नजर आईं थी।

दोनों की लुक की बात करें तो दीपिका क्रीम कलर के आउटफिट्स में नजर आएं। जहां रणवीर सिंह ने क्रीम कलर का कुर्टा पायजामा के साथ ऊपर से कोटी पहनी हुई है। वहीं दीपिका पादुकोण से ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था। इसके साथ हाथों में चूड़ा, माथे में सिंदूर और कानों में हैवी ईयररिंग्स में नजर आईं। वह काफी खूबसूरत दिख रही थी।

दीपिका ने शानदार ड्रेस के अलावा बेहतरीन झुमके भी पहने थे। जिसमें गोल्डन के साथ पर्ल थी। जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है।

Deepika Earrings

Deepika Earrings

बॉलीवुड बबल वेबसाइट की मानें दीपिका पादुकोण के झुमके एक बेहद पॉश ब्रांड सिग्नेचर के हैं। इन झुमकों की कीमत 2 लाख 40 हज़ार रूपये है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सेरेमनी में एक बार फिर चुराया जेठानी सोफी ने सभी का दिल, देखें तस्वीरें

दीपवीर के रिसेप्शन में व्हाइट कलर के लहंगा पहनकर पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, इस लहंगा की कीमत 3 लाख से भी ज्यादा!

दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन पर सारा, दिशा, जाह्नवी सहित इन एक्ट्रेसेस से बरपाया कहर , देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement