Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नाडीज फ्लोरल साड़ी में दिखीं स्टनिंग, देसी अवतार की तस्वीरें हुई वायरल

हाल में ही एरिका फर्नाडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंट साड़ी कैरी की। यह देसी अवतार एरिका के ऊपर काफी जच रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 12, 2021 10:31 IST
'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नाडीज फ्लोरल साड़ी में दिखीं स्टनिंग, देसी अवतार की तस्वीरें हुई वायर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAM_EJF 'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नाडीज फ्लोरल साड़ी में दिखीं स्टनिंग, देसी अवतार की तस्वीरें हुई वायरल

'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नाडीज अपने लुक से हमेशा इंप्रेस करने में कामयाब हो जाती हैं। चाहे पार्टी हो, नाइट आउट, इवेंट या फिर फिर किसी शादी में हर एक फंक्शन में एरिका बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वहीं एक बार फिर एरिकी ने अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है। एरिका अपने भाई की शादी में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। सब्यासाची के कलेक्शन की इस साड़ी में वह बेहद स्टनिंग नजर आईं। 

हाल में ही एरिका फर्नाडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंट साड़ी कैरी की। यह देसी अवतार एरिका के ऊपर काफी जच रहा था।

ट्रेडिशनल लुक में कातिलाना नजर आईं नोरा फतेही, इवेंट में खींचा हर किसी का ध्यान

गॉर्जियस एरिका के लुक की बात करें तो उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से मल्टीकलर फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी।  जिसके साथ उन्होंने हाईनेक एब्राइड्री ब्लाउज पहना। इसके साथ ही एरिका ने मेकअप काफी अच्छे से किया। 

एरिका ने इस खूबसूरत साड़ी के साथ चोकर और झुमका कैरी किया। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ पीच मैट लिपस्टिक और बालों को पौनी बनाया हुआ था। 

ग्रीन ड्रेस में हिना खान ने कराया ऐसा फोटोशूट, एक-एक तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल

एरिका ने इस लुक की कई तस्वीरें शेयर की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

हाल में ही एरिका ने मेड मैक्स से इंस्पायर होकर फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement